वापसी और धन वापसी नीति

हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि आप हमारे उत्पादों से पूरी तरह संतुष्ट हों। और हमें नीचे दी गई शर्तों के आधार पर पूर्ण धनवापसी जारी करने में खुशी होगी:

1. हम आपको आपके ऑर्डर पर भुगतान की पूरी राशि वापस कर देंगे यदि:

1. आपको एक दोषपूर्ण उत्पाद प्राप्त हुआ

2. आपके द्वारा ऑर्डर किए गए उत्पाद परिवहन के दौरान खो गए हैं या क्षतिग्रस्त हो गए हैं

3. ऑर्डर किए गए उत्पादों की समाप्ति तिथि बीत चुकी है।

4. यदि आपकी धन वापसी स्वीकृत हो जाती है, तो राशि 4-5 कार्य दिवसों के भीतर मूल भुगतान विधि में जमा कर दी जाएगी।

कृपया ध्यान दें कि धनवापसी का तरीका परिस्थितियों के आधार पर अलग-अलग हो सकता है। यदि धनवापसी क्रेडिट/डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से की जाती है, तो कृपया धनवापसी राशि आपके खाते में आने के लिए 7 से 10 कार्यदिवसों का समय दें।

इस समय सीमा के कारण होने वाली किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है, क्योंकि बैंक की नीतियां आमतौर पर रिफंड की प्रक्रिया में देरी का कारण होती हैं और हमारा उस पर कोई नियंत्रण नहीं है।

2. धन वापसी का अनुरोध करें: धन वापसी का अनुरोध करने के लिए, कृपया care@amnect.in पर हमें ईमेल करें , जिसमें आपके ऑर्डर का विवरण, तथा धन वापसी का अनुरोध करने का कारण भी शामिल हो।

हम ग्राहकों की प्रतिक्रिया को बहुत गंभीरता से लेते हैं और इसका उपयोग अपनी सेवा की गुणवत्ता में निरंतर सुधार करने के लिए करते हैं।

यदि आपके कोई प्रश्न हों, तो आप हमें care@amnect.in पर ईमेल कर सकते हैं।

वापसी नीति

हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि हमारी वेबसाइट पर आपके द्वारा ऑर्डर किए गए उत्पाद आपकी आवश्यकताओं के अनुसार वितरित किए जाएँ। हालाँकि, यदि आपको कोई अधूरा ऑर्डर, क्षतिग्रस्त या गलत उत्पाद ("दोषपूर्ण ऑर्डर") प्राप्त होता है, तो कृपया हमें care@amnect.in पर तुरंत या उत्पाद प्राप्त होने के 5 कार्यदिवसों के भीतर सूचित करें, क्योंकि हमारी 5 दिनों की वापसी नीति है। ताकि शीघ्र समाधान सुनिश्चित हो सके। कृपया ध्यान दें कि यदि आप दोषपूर्ण ऑर्डर प्राप्त होने के 5 कार्यदिवसों के भीतर हमें सूचित नहीं करते हैं, तो स्वामी ऐसी डिलीवरी समस्याओं के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

रद्दीकरण नीति

ऑर्डर भेज दिए जाने के बाद हम रद्दीकरण की सुविधा नहीं देते। अगर आप अपना ऑर्डर भेजने से पहले रद्द करना चाहते हैं, तो कृपया ऑर्डर भेजने से ठीक पहले care@amnect.in पर ईमेल द्वारा हमसे संपर्क करें।
मेल प्राप्त होने के एक कार्यदिवस के भीतर ऑर्डर रद्द कर दिया जाएगा। यदि ऑर्डर प्रीपेड है, तो रद्दीकरण के साथ ही धनवापसी भी जारी की जाएगी।


विनिमय और प्रतिस्थापन नीति

क्षतिग्रस्त होने या गलत ऑर्डर डिलीवरी होने पर एक्सचेंज और रिप्लेसमेंट। अगर हमारी तरफ से आपके एक्सचेंज या रिप्लेसमेंट को मंज़ूरी मिल जाती है, तो उत्पाद 4-5 कार्यदिवसों में डिलीवर कर दिया जाएगा।